गर्भवती पत्नी से मिलने आ रहे पति की मौत: पावंटा साहिब में भर्ती महिला, नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर; उत्तराखंड में हादसे में उजड़ा सुहाग

गर्भवती पत्नी से मिलने आ रहे पति की मौत: पावंटा साहिब में भर्ती महिला, नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर; उत्तराखंड में हादसे में उजड़ा सुहाग


पावंटा साहिब27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब से कुछ ही दूरी पर उत्तराखंड के विकास नगर के पास हुए बाइक एक्सीडेंट में गिरिपार के चौकी मृगवाल के रहने वाले रमन की मौत हो गई है। जब यह हादसा हुआ, तब वह अपनी गर्भवती पत्नी से मिलने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब आ रहा था।

हालांकि महिला को अब नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, लेकिन उसे अभी तक पति की मौत खबर नहीं दी गई है। डिलीवर होने के बाद परिजनों ने बताने का फैसला लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, रमन पुत्र कर्म सिंह गांव चौकी मृगवाल उत्तराखंड कर रहने वाला था।

हालत ठीक नहीं होने पर रेफर किया गया
रमन एक कम्पनी में पोकलेन मशीन ऑपरेटर था। जब रमन की पत्नी को प्रसव पीड़ा हुई तो महिला को पांवटा साहिब लाया गया। जब रमन को सूचना मिली तो वह बाइक पर सवार होकर उत्तराखंड से पांवटा साहिब पत्नी को मिलने के लिए निकला, लेकिन हिमाचल की सीमा के पास उत्तराखंड में रमन हादसे का शिकार हो गया।

सिविल अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर अमिताभ जैन ने बताया कि गर्भवती महिला को पांवटा साहिब लाया गया था, लेकिन हालत ठीक नहीं होने पर उसे मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया गया।DSP रमा कांत ठाकुर ने बताया कि हादसा उत्तराखंड क्षेत्र में हुआ है। उत्तराखंड पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *