ख्लो कार्डाशियन की बेटी ट्रू ने अपने पांचवें जन्मदिन के जश्न पर एक भव्य ऑक्टोनॉट्स साहसिक कार्य में गोता लगाया

ख्लो कार्डाशियन की बेटी ट्रू ने अपने पांचवें जन्मदिन के जश्न पर एक भव्य ऑक्टोनॉट्स साहसिक कार्य में गोता लगाया


कार्दशियन अपनी असाधारण पार्टियों के लिए जाने जाते हैं, और ख्लो कार्दशियन ने निराश नहीं किया क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी ट्रू का पांचवां जन्मदिन शैली में मनाया। रियलिटी टीवी स्टार अपनी शानदार $17 मिलियन एलए हवेली में ऑक्टोनॉट्स-थीम वाली पार्टी के साथ बाहर गई, जिसमें बच्चों की टीवी श्रृंखला के सभी पात्रों को शामिल करने वाला एक बड़ा केक था।

ख्लो कार्डाशियन ने अपनी बेटी ट्रू का पांचवां जन्मदिन शैली में मनाया

ट्रू ने एक गुलाबी पोशाक पहनी थी जो उसकी माँ से मेल खाती थी, और पार्टी में घर के बाहर एक बड़ा इंद्रधनुषी गुब्बारा था। कार्दशियन-जेनर कबीले के सदस्य जश्न मनाने के लिए वहां मौजूद थे, कर्टनी और काइली ने सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की तस्वीरें साझा कीं।

काइली जेनर के शायद ही कभी देखे गए एक वर्षीय बेटे, ऐरे ने भी उपस्थिति दर्ज कराई और एक आराध्य क्षण में शो को चुरा लिया जब वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया वीडियो. पार्टी बाहर जारी रही, ख्लोए के पिछवाड़े एक पानी के नीचे के वंडरलैंड में तब्दील हो गया, एक विशाल ऑक्टोपस के साथ एक पूल-किनारे कैबाना के चारों ओर लिपटा हुआ।

रोब कार्दशियन की बेटी ड्रीम सहित बच्चों को कीचड़ बनाने और पिनाटा तोड़ने जैसी गतिविधियों के साथ मनोरंजन किया गया। ट्रू अंततः विशाल पिनाटा में टूट गया, जो शो के चरित्र ट्वीक के आकार का था, और हर कोई उस कैंडी को इकट्ठा करने के लिए दौड़ा, जो बाहर गिर गई थी।

ट्वीक के पार्टी में आने से पहले मेहमानों ने ट्रू के लिए हैप्पी बर्थडे गाना गाया, और ट्रू ने अपनी गुलाबी शर्ट के साथ हरे मोतियों में ट्वीक की छवि के साथ चरित्र के लिए अपना प्यार दिखाया।

पिछले साल, ट्रू के पिता, ट्रिस्टन थॉम्पसन ने उसकी बिल्ली-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी के लिए भुगतान करने की पेशकश की, लेकिन ख्लोए ने मना कर दिया। इसके बाद ट्रिस्टन के साथ अफेयर की खबरें आईं उपयुक्तता ट्रेनर माराली निकोल्स, जिनके साथ उनका दिसंबर 2021 में एक बच्चा हुआ। ख्लोए और ट्रिस्टन इस घोटाले के बाद अलग हो गए, लेकिन अफवाहें फैल रही हैं कि इस जोड़ी ने अपने रोमांस को फिर से जगा दिया है।

यह भी पढ़ें | लैमर ओडोम से अलग होने के बीच क्लो कार्दशियन ने ‘वजन से ग्रस्त’ होने पर चुप्पी तोड़ी: ‘पता नहीं क्या करना है’

अफवाहों के बावजूद, यह स्पष्ट है कि क्लो ने अपनी बेटी के पांचवें जन्मदिन को यादगार बनाने में कोई खर्च नहीं किया। ऑक्टोनॉट्स-थीम वाली सजावट से लेकर कैंडी से भरे पिनाटा तक, ट्रू की पार्टी एक कार्दशियन के लिए एक भव्य मामला था।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *