कैथल में पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी: जातिसूचक शब्द कहे, बेटे ने पुलिस को दी शिकायत; कुलवंत बाजीगर बोले- मामला सुलझा

[ad_1]

कैथल36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
गुहला हल्का के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर। - Dainik Bhaskar

गुहला हल्का के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर।

कैथल में गुहला हल्का के भाजपा के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर को जातिसूचक शब्द कहने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में चीका पुलिस ने पूर्व विधायक के बेटे की शिकायत पर एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में पूर्व विधायक का कहना है कि यह मामला सुलझ गया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पूर्व विधायक के बेटे साहिब सिंह ने बताया कि उसके पिता कुलवंत गुुहला हलका से पिछले प्लान में भाजपा पार्टी से विधायक रह चुके हैं। आरोपी कुलविंद्र सिंह उर्फ बिंद्र राजनीतिक विरोधी है। जिस कारण वह उनके परिवार के साथ राजनीतिक रंजिश रखता है। वे बाजीगर जाति से संबंध रखते है।

विधायक के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज
आरोपी उसके पिता को कई दिनों से अलग-अलग नंबरों से वीडियो कॉल कर जाति सूचक शब्द का प्रयोग कर रहा है। कई बार उसके पिता को गालियां दे चुका है। जान से मारने की धमकियां भी देता रहता था। शिकायतकर्ता ने बताया कि 20 जनवरी को देर रात 10 बजे वे सो रहे थे, तो आरोपी ने उसके पिता के फोन पर वॉट्सऐप के माध्यम से कॉल कर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद गंदी- गंदी गालियां दी। शिकायतकर्ता ने मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कानून कार्रवाई की जाए। गुहला थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामले को लेकर बोले पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर
पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि उनके पास कॉल आई थी। जिस पर शिकायत दी थी। फिलहाल मामला सुलझ गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *