कुरुक्षेत्र में CIA-1 ने दबोचा वांछित: 5 ग्राम चिट्‌टा बरामद, हिमाचल और बाबैन में आरोपी के खिलाफ दर्ज था केस

कुरुक्षेत्र में CIA-1 ने दबोचा वांछित: 5 ग्राम चिट्‌टा बरामद, हिमाचल और बाबैन में आरोपी के खिलाफ दर्ज था केस


कुरुक्षेत्र5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में CIA-1 ने एक वांछित आरोपी को 5.85 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी बाइक पर किसी का इंतजार कर रहा था और भागने की फिराक में था। आरोपी अशोक उर्फ शोक्की निवासी छपरा के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत थाना बाबैन में मामला दर्ज है। आरोपी के खिलाफ एक मामला हिमाचल प्रदेश में भी दर्ज है। पकड़े गए चिट्टे की कीमत मार्केट में 15 हजार रुपए बताई जा रही है।

CIA-1 के प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि उनकी टीम वांछित आरोपी अशोक की तलाश में लाडवा व बाबैन क्षेत्र में गश्त कर रही थी। टीम गनगौरी बिजली पावर हाउस के पास पहुंची तो सूचना मिली कि अशोक गांव गुढ़ा बस अड्डा से थोड़ा पहले सर्विस स्टेशन के सामने एक बाइक पर किसी के इंतजार में खड़ा है और भागने की फिराक में है।

सूचना पर टीम ने की छापामारी
सूचना पर टीम ने मौके पर छापामारी कर बाइक पर बैठे एक युवक को काबू करके पूछताछ की। शक होने पर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 5.85 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपी के विरुद्ध थाना बाबैन में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नशीला पदार्थ मामले में आरोपी वांछित
CIA-1 के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ वर्ष 2022 में थाना बाबैन में नशीला पदार्थ का केस दर्ज है। एक मामला थाना थोंग हिमाचल प्रदेश में दर्ज है। बाबैन में दर्ज मामले में आरोपी वांछित था। पुलिस आरोपी की तलाश में ‌थी। CIA-1 प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया आरोपी को अदालत के आदेश से 1 दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि सप्लायर को काबू किया जा सके।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *