किच्चा सुदीप ने अपने ‘अब तक के पहले ब्रेक’ पर ‘सफाई’ जारी की: विक्रांत रोना के बाद मुझे इसकी जरूरत थी

किच्चा सुदीप ने अपने ‘अब तक के पहले ब्रेक’ पर ‘सफाई’ जारी की: विक्रांत रोना के बाद मुझे इसकी जरूरत थी


अभिनेता किच्छा सुदीप विक्रांत रोना के बाद एक ब्रेक लेने के बारे में बात की और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर अपने प्रशंसकों के साथ एक अपडेट भी साझा किया। रविवार को ट्विटर पर किच्चा ने अपने ‘अब तक के पहले ब्रेक’ के बारे में बात की। अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने तीन फिल्मों को फाइनल कर लिया है और उनकी तैयारी भी शुरू कर दी है। किच्छा ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि उनकी फिल्मों के बारे में जल्द ही घोषणा की जाएगी। (यह भी पढ़ें | राजनीति में शामिल होने पर किच्छा सुदीप: मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है, प्रशंसकों से भी सलाह लेनी है)

विक्रांत रोना के बाद किच्चा सुदीप ने ब्रेक लिया। (एएफपी)

किच्चा सुदीप ने अपने नोट में लिखा, “मेरे सभी दोस्तों को एक बड़ा नमस्कार… मैं उन ट्वीट्स और मीम्स आदि को समझता हूं, जो किच्चा46 (जिस तरह से आप सभी ने इसे कहा है) के प्रति हैं। यह मुझे विशेष और प्यार का एहसास कराता है। धन्यवाद ( हग इमोजी)। इसलिए यह छोटा सा स्पष्टीकरण देने का फैसला किया। मैंने एक ब्रेक लिया और यह मेरा अब तक का पहला ब्रेक है (मुस्कुराते हुए इमोजी)।

उन्होंने कहा, “विक्रांत रोना के बाद मुझे इस ब्रेक की जरूरत थी, जो एक गंभीर कोविड समय के बीच बहुत थकाऊ और ज़ोरदार था, और बिगबॉस (ओटीटी प्लस टीवी) का लंबा शेड्यूल भी था। और मेरे ब्रेक का आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका कुछ ऐसा करना था जो मुझे खुश कर दिया। क्रिकेट निश्चित रूप से एक ऐसा खेल है जो मुझे आराम देता है और मैं उस क्षेत्र में खुश हूं। मैं केसीसी और केबी के साथ समय बिताकर खुश था। मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि यह एक अच्छा ब्रेक था और एक अच्छा समय बिताया।”

उन्होंने कहा, “फिर भी, मेरी स्क्रिप्ट पर चर्चा मेरी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा थी। तीन स्क्रिप्ट को फाइनल किया है, मतलब तीन फिल्मों को फाइनल किया गया है। तैयारियां चल रही हैं क्योंकि तीनों स्क्रिप्ट के लिए भारी मात्रा में होमवर्क की जरूरत है। संबंधित टीमें दिन-रात काम कर रही हैं।” इसे और जल्द ही घोषणाएं करूंगा। लोत्सा लव और हग्स, किच्चा,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला। किच्छा सुदीप ने अपने नोट को कैप्शन दिया, “अबाउट माय नेक्स्ट।”

विक्रांत रोना, जुलाई 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई, अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित एक कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें निरूप भंडारी, नीता अशोक और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

किच्चा को हाल ही में कब्ज़ा में उपेंद्र और श्रिया सरन के साथ देखा गया था। 1942 से 1984 के बीच सेट की गई एक पीरियड फिल्म, कब्ज़ा भारत में गैंगस्टर्स के उदय के बारे में है। यह एक स्वतंत्रता सेनानी के बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो माफिया की दुनिया में फंस जाता है।

फिल्म ने 17 मार्च को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में सिनेमाघरों में धूम मचाई। फिल्म का निर्माण श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइज और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और आर चंद्रू द्वारा निर्देशित है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *