कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद कोझिकोड में मलयालम अभिनेता मामुकोया का 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया

कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद कोझिकोड में मलयालम अभिनेता मामुकोया का 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया


मलयालम अभिनेता-कॉमेडियन मामुकोया, जो इस सप्ताह की शुरुआत में एक फुटबॉल मैदान पर गिर गए थे और ब्रेन हेमरेज के साथ-साथ कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा था, बुधवार को कोझिकोड के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे। यह भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता मंदीप रॉय का निधन

मलयालम अभिनेता मामुकोया का 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

कार्डियक अरेस्ट के बाद एक फुटबॉल मैदान पर गिरने के बाद, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया। उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ और बुधवार को उनकी मौत हो गई।

समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया, “अनुभवी मलयालम अभिनेता मामुकोया का कोझिकोड में निधन हो गया।” उद्योग ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने भी मामुक्कोया के निधन की खबर की पुष्टि करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। “मलयालम सिनेमा में अब तक के सबसे बेहतरीन कॉमेडी अभिनेताओं में से एक मामुकोया (77) का निधन हो गया। इतनी सारी फिल्मों में हंसी के उपरिकेंद्र रहे कोझिकोड के इस शख्स को कौन भूल सकता है? (एसआईसी),” उन्होंने ट्वीट किया।

400 से अधिक मलयालम फिल्मों में अभिनय करने के बाद, मामुकोया ने 1979 में थिएटर करके अपने अभिनय की शुरुआत की। वह हास्य भूमिकाएँ करके एक अभिनेता बन गए और मालाबार उच्चारण बोलने वाले पात्रों को निभाने के लिए लोकप्रिय थे।

हाल ही में, उन्हें हलाल लव स्टोरी, कुरुथी और मीनल मुरली जैसी मलयालम फिल्मों में देखा गया था। पिछले साल, उन्हें तमिल फिल्म कोबरा में भी देखा गया था, जिसमें विक्रम थे और एआर रहमान द्वारा संगीत दिया गया था। 1997 में उन्होंने अकेली फ्रेंच फिल्म फ्लेमेन इम पैराडीज में भी काम किया था।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *