कांग्रेस पर डिवाइड एंड रूल की पॉलिसी का लगा आरोप: राकेश जमवाल बोले-युवा नेतृत्व के विचारों का गला घोटने का प्रयास कर रहे है आलाकमान नेता

कांग्रेस पर डिवाइड एंड रूल की पॉलिसी का लगा आरोप: राकेश जमवाल बोले-युवा नेतृत्व के विचारों का गला घोटने का प्रयास कर रहे है आलाकमान नेता


शिमला9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा ने कांग्रेस पर डिवाइड एंड रूल की पॉलिसी अपनाने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रदेश महामंत्री राकेश जमवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अपने युवा मंत्री विक्रमादित्य के ऊपर दबाव बनाकर अपने दिए बयान और विचारों से यू-टर्न लेने पर मजबूर किया है।

प्रदेश के युवा मंत्री लगातार सोशल मीडिया और मीडिया में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे और केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तावित यूसीसी को लेकर अपना समर्थन दर्ज कर रहे थे। हैरानी जताते हुए उन्होंने कहा कि कल युवा मंत्री एक प्रेसवार्ता बुलाते हैं और अपने बयान से यू टर्न ले लेते हैं, इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी के आलाकमान नेता अपने युवा नेतृत्व के विचारों का गला घोटने का प्रयास कर रही है।

कांग्रेस की बहुत पुरानी आदत है कि फूट डालो और राजनीति करो, इसका प्रत्यक्ष आज से नहीं है 1947 से है जब भारत आजाद हुआ था। जमवाल ने कहा कि अल्पसंख्यक के वोट बटोरने के लिए इस प्रकार के हथकंडे कांग्रेस पार्टी निरंतर अपनाती है। कहा जिस तरह का वातावरण भारत में बन रहा है उससे स्पष्ट है कि कांग्रेस विशेष समुदाय को एकत्र करने का प्रयास कर रही है। जिससे भारत का भविष्य अंधकार की ओर बढ़ता दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर जितने भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह निराधार है। भाजपा के किसी भी नेता ने ऐसा प्रयास नहीं किया जिससे राजनीतिक माहौल खराब हो। विपक्ष का तो कार्य है कि वह वर्तमान सरकार की नाकामियों को जनता के समक्ष लाएं, अगर उससे भी सत्तारूढ़ नेता परेशान है तो वह कुछ नहीं कर सकते।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *