कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे-प्रतिभा में सियासी गुफ्तगु: हिमाचल के बोर्ड-निगमों में ताजपोशी और कैबिनेट विस्तार में बैलेंस बनाने की मांग

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे-प्रतिभा में सियासी गुफ्तगु: हिमाचल के बोर्ड-निगमों में ताजपोशी और कैबिनेट विस्तार में बैलेंस बनाने की मांग

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Shimla: Himachal Congress President Pratibha Singh Met Mallikarjun Kharge | Discussion On Cabinet Expansion And Appointment In Board Corporations | Himachal Shimla News

शिमला3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह - Dainik Bhaskar

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह

हिमाचल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने आज दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश के विभिन्न बोर्ड व निगमों में ताजपोशी और कैबिनेट विस्तार को लेकर बैलेंस बनाने की मांग की। इसमें एक गुट विशेष के लोगों को तवज्जो नहीं देने का मुद्दा उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष उठाया।

मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रतिभा सिंह की इस मुलाकात ने पहाड़ों की शांत वादियों में सियासी हलचल हलचल बढ़ा दी है। एक रोज पहले ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला के बीच शिमला में कैबिनेट विस्तार और बोर्ड-निगमों में तैनाती को लेकर गुफ्तगु हुई है।

हिमाचल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं केंद्रीय कार्य समिति की आमंत्रित स्थाई सदस्य प्रतिभा सिंह

हिमाचल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं केंद्रीय कार्य समिति की आमंत्रित स्थाई सदस्य प्रतिभा सिंह

सूत्रों के मुताबिक प्रतिभा सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया कि अब तक एक ही गुट के नेताओं को सरकार में तैनाती दी गई है। पिछले पांच साल में धरातल पर काम करने वाले नेताओं को तवज्जो नहीं मिल रही। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत कैबिनेट विस्तार भी समय पर करने की मांग उठाई है। इसमें हो रही देरी से कांग्रेस का कार्यकर्ता मायूस है।

कुदरत के कहर से हुई तबाही की रिपोर्ट सौंपी
प्रतिभा सिंह ने बताया कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश, बाढ़, लैंडस्लाइड व बादल फटने से हुई तबाही की रिपोर्ट भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपी है। इसी तरह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का एक साल पूरा होने पर प्रदेश में पिछले सप्ताह सभी जिलों में कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। इसकी रिपोर्ट भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी गई है।

कार्य समिति सदस्य नियुक्त करने पर जताया आभार
कांग्रेस हाईकमान ने पिछले महीने प्रतिभा सिंह को केंद्रीय कार्य समिति की स्थाई आमंत्रित सदस्य नियुक्त किया है। आज की मुलाकात के दौरान प्रतिभा सिंह ने इसके लिए मल्लिकार्जुन खड़गे का आभार जताया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी को ग्राउंड पर काम करने को कहा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *