कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी उम्मीदवार के लिए किच्छा सुदीप प्रचार करते हैं, हाथ हिलाते हैं और प्रशंसकों को किस करते हैं.  घड़ी

कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी उम्मीदवार के लिए किच्छा सुदीप प्रचार करते हैं, हाथ हिलाते हैं और प्रशंसकों को किस करते हैं. घड़ी

[ad_1]

अभिनेता किच्छा सुदीप बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार किया। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में, सुदीप ने मोलाकलमुरु विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एस थिप्पेस्वामी के लिए प्रचार किया। (यह भी पढ़ें | भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच किच्छा सुदीप को अभिनेता का ‘निजी वीडियो’ जारी करने की धमकी वाला पत्र मिला: रिपोर्ट)

किच्चा सुदीप ने कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी के लिए प्रचार किया था।
किच्चा सुदीप ने कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी के लिए प्रचार किया था।

क्लिप में, सुदीप एक वाहन के ऊपर खड़ा होकर सड़क पर लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहा था। वह भाजपा के कई नेताओं से घिरे हुए थे। अभिनेता को इलाके में जमा भारी भीड़ को किस करते हुए भी देखा गया था। सुदीप ने व्हाइट टी-शर्ट, शर्ट और डेनिम पहना था। उन्होंने डार्क सनग्लासेज भी पहने थे। अभिनेता ने कर्नाटक चुनाव से पहले भाजपा के लिए प्रचार किया। कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होंगे और वोटों की गिनती 13 मई को होगी।

इस महीने की शुरुआत में, सुदीप ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से सुदीप ने कहा था, “मुझे यहां आने की कोई आवश्यकता नहीं थी, और मैं यहां किसी मंच या पैसे के लिए नहीं आया हूं। मैं यहां केवल एक व्यक्ति के लिए आया हूं। मेरे मन में सीएम मामा (बोम्मई) के लिए बहुत सम्मान है।” ). इसलिए मैं घोषणा कर रहा हूं कि मैं बोम्मई सर को अपना पूरा समर्थन दे रहा हूं। एक नागरिक के रूप में, मैं पीएम मोदी द्वारा लिए गए कुछ फैसलों का पूरी तरह से सम्मान करता हूं, लेकिन यह मेरा दृष्टिकोण है। लेकिन इसका मेरे यहां बैठने से कोई लेना-देना नहीं है। .

इससे पहले जब कयास लगाए जाने लगे कि सुदीप बीजेपी में शामिल होंगे तो उनके मैनेजर को एक कथित धमकी भरा पत्र मिला था. इसके चलते पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। एएनआई के अनुसार, पुलिस ने कहा कि अभिनेता के प्रबंधक जैक मंजू को एक अज्ञात व्यक्ति का पत्र मिला, जिसमें अभिनेता के “निजी वीडियो” को सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी दी गई थी।

पुत्तनहल्ली पुलिस ने अभिनेता के प्रबंधक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504, 506 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रशंसकों ने सुदीप को आखिरी बार कन्नड़ भाषा की पीरियड एक्शन फिल्म कब्ज़ा में देखा था। आर चंद्रू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उपेंद्र, शिव राजकुमार, श्रिया सरन, सुधा, मुरली शर्मा और नवाब शाह भी हैं।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *