करसोग में अधेड़ खाई में गिरा, मौत, घोड़ी ढूंढने निकला था

करसोग में अधेड़ खाई में गिरा, मौत, घोड़ी ढूंढने निकला था


करसोग8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

करसोग की ग्राम पंचायत मेहंडी के कमरोट में देर रात एक दुखद हादसा हुआ है। जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति की ढांक से गिर कर मौत हो गई । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। शुक्रवार देर रात को अधेड़ उम्र का व्यक्ति घोड़ी को तलाश में घर से कमरोट के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि इस दौरान उक्त व्यक्ति पांव पिसलने की वजह से गहरी खाई में गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जब व्यक्ति काफी देर बाद भी वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई और परिवार के सदस्यों ने व्यक्ति की तलास शुरू कर दी।

इस दौरान परिजनों को व्यक्ति कमरोट नाले में अचेत अवस्था में गिरा पड़ा मिला। जिसे तुरंत प्रभाव से उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना थाना करसोग को भी दी गई। व्यक्ति की पहचान युवराज पुत्र दर्शन उम्र 50 वर्ष गांव मेहंडी तहसील करसोग के रूप में हुई है। पेंटिंग में एचपीयू के विकास सिंह फर्स्ट और आरकेएमवी की सिया आई सेकंड शिमला| शिमला के रिज मैदान पर फ्लाइंग फेस्टिवल के उपलक्ष्य पर पेंटिंग प्रतियोगिता “उभरते कलाकार” का आयोजन किया गया। जिसकी थीम पैरागलाइडिंग रखी गई थी।

इस प्रतियोगिता में यूनिवर्सिटी के विजुअल आर्ट डिपार्टमेंट, फाइन आर्ट कॉलेज कोटशेरा के छात्र और आरकेएमवी की छात्राओं ने भाग लिया। टोटल 20 कलाकार इस प्रतियोगिता में शामिल थे जिसमें एचपीयू के विकास सिंह पहले, आरकेएमवी की सिया दूसरे और जमुना गुरुंग आरकेएमवी और एचपीयू के गौरव शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। इन कलाकारों द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स को फ्लाइंग फेस्टिवल के दौरान जुन्गा में सजाया जाएगा। इस कंपीटिशन में शहरी विधायक हरीश जनारथा ने शिरकत की और छात्राओं को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *