कन्नड़ अभिनेता संपत राम अपने घर पर मृत पाए गए, राजेश ध्रुव ने पुष्टि की

कन्नड़ अभिनेता संपत राम अपने घर पर मृत पाए गए, राजेश ध्रुव ने पुष्टि की

[ad_1]

कन्नड़ अभिनेता संपत जे राम 22 अप्रैल को नेलमंगला में अपने आवास पर मृत पाए गए थे। वह 35 वर्ष के थे। रिपोर्टों के अनुसार, कहा जाता है कि उनकी मृत्यु आत्महत्या से हुई थी। संपत के असामयिक निधन की खबर निर्देशक और अभिनेता राजेश ध्रुव ने साझा की।

अभिनेता संपत राम का 35 वर्ष की आयु में निधन हो गया।
अभिनेता संपत राम का 35 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

फेसबुक पर तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कन्नड़ में लिखा, ‘अरे बेटा, हममें तुम्हारी जुदाई सहने की ताकत नहीं है। अभी कितनी फिल्में बननी हैं। कितनी लड़ाईयां लड़ी जानी बाकी हैं। अपने सपनों को साकार करने में अभी काफी समय है। हमें अभी भी आपको बड़े मंच पर देखना है। कृपया वापस आना।”

राजेश ध्रुव ने संपत राम के निधन की पुष्टि की
राजेश ध्रुव ने संपत राम के निधन की पुष्टि की

संपत के सह-कलाकार अभिनेता विजय सूरिया ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह बहुत महत्वाकांक्षी थे। ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, “वह एक अभिनेता के रूप में अच्छे अवसरों की प्रतीक्षा कर रहे थे। वह अपने करियर में ऊंचाइयां हासिल करना चाहते थे और बहुत महत्वाकांक्षी थे।

उन्होंने आगे कहा कि वह इस बात से अनजान नहीं थे कि संपत किस दौर से गुजर रहा था। उन्होंने साझा किया कि (उनकी मृत्यु की) खबर उनके और पूरे कन्नड़ उद्योग के लिए एक झटके के रूप में आई।

संपत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत अग्निसाक्षी जैसे टीवी शो से की थी और हाल ही में उन्हें फिल्म श्री बाजी फोटो स्टूडियो में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ही शादी की थी और अपने पीछे पत्नी छोड़ गए हैं। उनका अंतिम संस्कार कथित तौर पर उनके गृहनगर एनआर पुरा में होगा।

आत्महत्या हेल्पलाइन जानकारी:

यदि आपको सहायता की आवश्यकता है या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे इसकी आवश्यकता है, तो कृपया अपने निकटतम मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ से संपर्क करें। हेल्पलाइन: आसरा: 022 2754 6669; स्नेहा इंडिया फाउंडेशन: +914424640050 और संजीवनी: 011-24311918

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *