एल्विस प्रेस्ली से लेकर कर्ट रसेल तक मैरी ओसमंड का चौंकाने वाला बयान, उसने क्या रहस्य उजागर किए?

एल्विस प्रेस्ली से लेकर कर्ट रसेल तक मैरी ओसमंड का चौंकाने वाला बयान, उसने क्या रहस्य उजागर किए?


मैरी ओसमंड कई प्रतिभाओं की महिला हैं, और उन्होंने हाल ही में अस वीकली को अपने बारे में कुछ मजेदार तथ्य बताए जो शायद उनके कुछ सबसे बड़े प्रशंसकों को भी नहीं पता होंगे। उनकी गुप्त प्रतिभाओं से लेकर उनके पसंदीदा पॉप कलाकार और फिल्म तक, इस महान कलाकार के लिए जितना दिखता है उससे कहीं अधिक है।

प्रसिद्ध अदाकारा, मैरी ऑसमंड ने हमारे साथ साप्ताहिक रूप से कुछ मजेदार और आश्चर्यजनक तथ्यों के बारे में बात की है, जो शायद उनके प्रशंसक नहीं जानते होंगे।

“पेपर रोजेज” गायिका ने साझा किया कि वह किसी भी परिचित व्यक्ति की तुलना में तेजी से 32 औंस की बोतल पानी पी सकती है। यह छिपी प्रतिभा प्रभावशाली है, लेकिन जब ओसमंड की क्षमताओं की बात आती है तो यह हिमशैल का सिरा है। वह सिलाई, बुनना, रजाई बनाना और शास्त्रीय ओपेरा गा सकती है। यह स्पष्ट है कि ऑसमंड एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार है जो दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

के बोल मनोरंजन, ओसमंड ने अपने पसंदीदा लाइव शो के बारे में याद दिलाया, जो पहली बार मैडिसन स्क्वायर गार्डन में “पेपर रोज़” का प्रदर्शन हुआ था। वह मुश्किल से 13 साल की थी, लेकिन संगीत के प्रति उसकी प्रतिभा और जुनून पहले से ही निर्विवाद था।

ऑसमंड ने अपना टॉप ब्यूटी सीक्रेट अस वीकली: डर्मेटोलॉजिस्ट-ग्रेड रेटिन-ए के साथ भी साझा किया। उनके अनुसार, इस उत्पाद का उपयोग तब तक करना महत्वपूर्ण है जब तक आप 40 वर्ष के नहीं हो जाते और 50 वर्ष की आयु तक गंभीरता से सुसंगत हो जाते हैं। सुंदरता दिनचर्या स्पष्ट रूप से काम कर रही है, क्योंकि वह हमेशा की तरह तेजस्वी दिखती है।

ऑसमंड द्वारा साझा किए गए सबसे आश्चर्यजनक तथ्यों में से एक यह है कि उसके पास एल्विस प्रेस्ली का नंबर था, लेकिन उसकी माँ ने उसे उसे फोन नहीं करने दिया। यह कल्पना करना मुश्किल है कि अगर उसने कॉल किया होता तो क्या होता, लेकिन यह स्पष्ट है कि वह मां उसके दिल में सबसे अच्छा हित था।

अपनी संगीत प्रतिभाओं के अलावा, ओसमंड को भी प्यार है पहनावा और डिजाइन। उसके पास कई जूते हैं जिनसे वह प्यार करती है, और वह उन सभी को समान रूप से प्यार करती है। उन्होंने एक शौक के रूप में मूर्तिकला का भी आनंद लिया और यहां तक ​​कि 25 वर्षों तक गुड़िया डिजाइन करके इसे एक सफल व्यवसाय में बदल दिया।

जब उनके पसंदीदा पॉप कलाकार की बात आती है, तो ऑसमंड एड शीरन का बहुत बड़ा प्रशंसक है। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी पसंदीदा फिल्म द नोटबुक है, जो एक बेहतरीन रोमांटिक फिल्म है जो कई दर्शकों के दिल को छूती है।

अपने प्रभावशाली करियर और प्रतिभाओं के अलावा, ओसमंड को कुछ दिलचस्प अनुभव भी हुए हैं। उदाहरण के लिए, पॉल मेकार्टनी ने एक बार अपनी बेटी के लिए ऑटोग्राफ लेने के लिए लंदन में उसके दरवाजे पर दस्तक दी। कर्ट रसेल पर उनका बचपन का क्रश भी था, जो अपने भाइयों के साथ आकर घूमते थे।

अपनी तमाम उपलब्धियों के बावजूद, ऑसमंड जमीन से जुड़ा हुआ है और खुद के प्रति सच्चा है। वह रियलिटी टीवी नहीं देखती है और अपनी वास्तविकता में जीना पसंद करती है। वह आराम और विश्राम को भी महत्व देती है, रविवार उसके लिए एक पवित्र दिन है।

यह भी पढ़ें | केरी वाशिंगटन का कहना है कि पति नामदी असोमुघा के साथ उनकी सालगिरह मनाने की योजना शादी की तरह ही ‘गुप्त’ होगी

इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैरी ओसमंड प्रतिभा और अनुभव के धनी एक महान कलाकार हैं। उसके बारे में इन 25 मज़ेदार तथ्यों ने केवल उस सतह को खरोंच दिया है जो उसे इतना अनूठा और प्रेरक व्यक्ति बनाती है। चाहे वह गा रही हो, डिजाइन कर रही हो, या बस जीवन का आनंद ले रही हो, ऑसमंड हमेशा चमकने का प्रबंधन करता है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *