ऊना में BJP विधायक का एक्सीडेंट: कार नेशनल हाईवे पर पलटी: बाल-बाल बचे सतपाल सत्ती, टेंपों से बचने के चक्कर में हादसा

ऊना में BJP विधायक का एक्सीडेंट: कार नेशनल हाईवे पर पलटी: बाल-बाल बचे सतपाल सत्ती, टेंपों से बचने के चक्कर में हादसा


ऊना7 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से भाजपा विधायक सतपाल सत्ती का मंगलवार सुबह एक्सीडेंट हो गया। नेशनल हाईवे 503ए पर लठियानी के पास हुए सड़क हादसे में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सत्ती की कार पलट गई, लेकिन सत्ती और कार में सवार अन्य 2 लोग बाल-बाल बच गए। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

रीजनल अस्पताल में सतपाल सत्ती की डॉक्टर जांच करते हुए।

शिमला जा रहे थे विधायक
उधर, हादसे के बाद सतपाल सत्ती दूसरी गाड़ी से रीजनल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों द्वारा उनका चैकअप किया गया। मंगलवार सुबह सतपाल सत्ती अपनी कार में शिमला जा रहे थे। कार में सतपाल सत्ती सहित 3 लोग सवार थे। लठियानी के आगे नेशनल हाईवे पर बड़सर आ रहे टेंपो कार की तरफ आता दिखाई दिया।

हादसे की जगह एकत्रित लोग।

हादसे की जगह एकत्रित लोग।

बचाव के चक्कर में पहाड़ी से टकराई
बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने टेंपो से बचाव का प्रयास किया। इस चक्कर में कार पहाड़ी से टकराकर हाईवे पर गोते खाते हुए पलट गई। कार के टायर ऊपर हो गए। गनीमत रही कि इस हादसे में सतपाल सत्ती सहित किसी अन्य को चोट नहीं आई। लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए, जिन्होंने कार सवारों को बाहर निकाला।

हादसे की सूचना मिलते ही आनन फानन में बंगाणा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। भाजपा विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। हम सभी सुरक्षित हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *