ऊना में 13 लाख के गहने चोरी: 45 हजार कैश भी चुराया, लालशाह गांव में 2 कमरों के ताले तोड़े गए, पुलिस खंगाल रही CCTV

ऊना में 13 लाख के गहने चोरी: 45 हजार कैश भी चुराया, लालशाह गांव में 2 कमरों के ताले तोड़े गए, पुलिस खंगाल रही CCTV


ऊना6 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के तलमेहड़ा स्थित लालशाह गांव में रिहायशी घर में करीब 13 लाख रुपए की चोरी हुई है। अज्ञात चोर घर के 2 कमरों के ताले तोड़कर सोने के जेवरात और 45 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में लगभग 13 लाख के जेवरात और नकदी चुराने की पुष्टि हुई है।

बंगाणा थाना के SHO बाबू राम ने बताया कि मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सतीश कुमार के कमरे से सोने के जेवरात और किरण कुमारी के कमरे से सोने के जेवरात और नकदी चोरी हुई है। चोरी हुए सामान की डिटेल तैयार की जा रही है। जल्द ही शातिर सलाखों के पीछे होंगे।

सुबह ताले टूट देखे तो चोरी का पता चला
सोमवार रात को सतीश कुमार पुत्र गुरदास राम और उसके भाई के परिवार के सदस्य पुराने मकान में सोए हुए थे, जबकि सामने बने नए मकान में कोई नहीं था। सोमवार रात को अज्ञात चोरों ने नए मकान में चोरी को अंजाम दिया। अज्ञात चोर 2 कमरों के ताले तोड़कर अंदर घुसे। फिर दोनों कमरों में अलमीरा के ताले तोड़कर सोने के जेवरात और नकदी लेकर भाग निकले।

वारदात का मंगलवार सुबह पता चला। जब नए मकान के 2 कमरों के ताले टूटे पाए गए। कमरों के भीतर भी सामान अस्त व्यस्त था। इसके बाद बंगाणा पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी जुटाई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *