ऊना में हादसे में बच्ची की मौत: महिला गंभीर घायल; बहडाला में बाइक ने पैदल मां-बेटी को टक्कर मारी, ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

ऊना में हादसे में बच्ची की मौत: महिला गंभीर घायल; बहडाला में बाइक ने पैदल मां-बेटी को टक्कर मारी, ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज



ऊना3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इस मोटरसाइकिल की टक्कर से हुआ हादसा।

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के बहडाला में नेशनल हाईवे-503 एक्सटेंशन पर हादसे में 4 साल की बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची की मां हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बच्ची के शव को कब्जे में लिया और घायल मां के बयान दर्ज किए।

चालक के खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग का केस दर्ज
ASP संजीव भाटिया ने बताया कि मृतक रिजवाना पुत्री राफिद बिहार के सहरसा की रहने वाली थी। उसकी मां रूबाना का रीजनल अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मोटर साइकिल चालक राजू के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बच्ची के शव का रीजनल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

हाईवे पर टक्कर मारी, मैहतपुर से आया आरोपी
सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने बताया कि गुरुवार को रूबाना अपनी बेटी रिजवाना का स्कूल में एडमिशन कराकर वापस अपने क्वार्टर बहडाला जा रही थी। नेशनल हाईवे पर मैहतपुर से आ रही बाइक ने पैदल मां-बेटी को टक्कर मार दी, जिससे रिजवाना की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *