ऊना पहुंचे IPL चेयरमैन अरुण धूमल: बसदेहड़ा में क्रिकेटर सिद्धार्थ के निधन पर जताया शोक, बोले- भुलाया नहीं जाएगा खिलाड़ी का योगदान


ऊना7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

IPL चेयरमैन अरुण ठाकुर आज शाम हिमाचल के क्रिकेट खिलाड़ी सिद्धार्थ भारद्वाज के आकस्मिक निधन पर शोक जताने ऊना के बसदेहड़ा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रणजी खिलाड़ी सिद्धार्थ के परिजनों के साथ शोक संवेदना व्यक्त की। अरुण धूमल ने दिवंगत सिद्धार्थ के पिता प्रवीण शर्मा और पारिवारिक सदस्यों को दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी के निधन पर क्रिकेट जगत को काफी क्षति हुई है। परिवार से संवेदना जताते हुए उन्होंने कहा कि खिलाड़ी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है।

BCCI ने उपचार के लिए की तमाम व्यवस्थाएं
अरुण धूमल ने कहा कि गुजरात में सिद्धार्थ के उपचार के लिए तमाम व्यवस्थाएं BCCI की तरफ से की गई थीं। साथ ही एयरलिफ्ट कर किसी अन्य जरूरत पड़ने पर अन्य संस्थान में शिफ्ट करने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ का दुखद निधन हो गया। उन्होंने कहा कि हिमाचल ने एक युवा क्रिकेटर को खोया है। उन्होंने कहा कि वह दुख की घड़ी में परिवार के साथ खड़े हैं।

वडोदरा में हुआ था सिद्धार्थ का निधन
बता दें कि 12 जनवरी को हिमाचल के रणजी खिलाड़ी सिद्धार्थ भारद्वाज का वडोदरा में निधन हो गया था। जो अपनी टीम के साथ वहां मैच खेलने गए थे। लेकिन बीमार होने पर टीम मैनेजमेंट ने उन्हें वहां अस्पताल में एडमिट कराया। लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ। इस बीच सिद्धार्थ को वेंटिलेटर पर भी रखा गया। लेकिन 12 जनवरी की रात सिद्धार्थ ने उपचार के दौरान अंतिम सांस ली थी।

इस मौके पर ये रहे मौजूद
इस मौके पर HPCA के महासचिव अवनीश परमार, DCA के महासचिव नरेंद्र कपिला, सदस्य सतरूप परिहार उनके साथ HPCA के महासचिव अवनीश परमार, जिला क्रिकेट एसोसिएशन ऊना के महासचिव नरेंद्र कपिला बब्बू, अशोक ठाकुर सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *