ऊना के पंजावर में तेजधार हथियार से हमला: मां-बेटे को किया घायल, बेटा PGI रेफर, आरोपी हिरासत में

ऊना के पंजावर में तेजधार हथियार से हमला: मां-बेटे को किया घायल, बेटा PGI रेफर, आरोपी हिरासत में


ऊनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बच्चे की मां के बयान दर्ज करता पुलिसकर्मी।

हिमाचल के ऊना जिले के पंजावर में एक बच्चे पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। जिससे 5 वर्षीय अंशित को कानों और गले पर गंभीर चोटें आई हैं। जिस व्यक्ति ने तेजधार हथियार से वार किया, वह पीड़ित बच्चे का रिश्ते में ताया बताया जा रहा है। बाद में आरोपी ने उसकी मां को भी घायल कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सोहन लाल को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसने अंशित पर हमला क्यों किया, पुलिस आरोपी से पूछताछ के दौरान उसका पता लगा रही है।

पुलिस के साथ घायल बच्चे की मां।

बेटे को इलाज के लिए ले जाने लगी तो मां पर हमला
जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह के वक्त अंशित घर पर अकेला था। उसके पिता उद्योग में डयूटी पर गए थे और मां भी किसी काम से बाहर गई थी। कुछ देर बाद बच्चे की मां घर पहुंची और गंभीर घायल अंशित को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने लगी। इतने में आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। जिससे महिला के सिर और अंगुलियों में चोट आई है।

खेतों में काम कर रहे लोगों ने छुड़ाया
चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनकर खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और मां बेटे को आरोपी के चुंगल से छुड़ाया। इसके बाद घायल मां बेटे को अवतार सिंह अपनी गाड़ी में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार किया।

पंजावर का गंभीर घायल 5 वर्षीय अंशित।

पंजावर का गंभीर घायल 5 वर्षीय अंशित।

डॉक्टरों ने PGI रेफर किया
इसके बाद डॉक्टरों ने गंभीर घायल अंशित को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। जबकि उसकी मां बबीता का उपचार जारी है। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस टीम आरएच पहुंची और घायल महिला के बयान दर्ज किए। साथ ही घटना के बारे में विस्तृत जानकारी जुटाई।

आरोपी को डिटेन किया : SP
उधर, SP अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि आरोपी को डिटेन कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कहा कि डॉक्टर के ओपिनयन के बाद इस मामले में और धाराएं लगाई जाएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *