आयशा टायलर ‘फ्रेंड्स’ में अपनी भूमिका पर विचार करती हैं और यह भी बताती हैं कि यह अब भी उनसे कैसे चिपकी हुई है

आयशा टायलर ‘फ्रेंड्स’ में अपनी भूमिका पर विचार करती हैं और यह भी बताती हैं कि यह अब भी उनसे कैसे चिपकी हुई है

[ad_1]

लोकप्रिय अमेरिकी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ बंद होने के लगभग दो दशक बाद भी दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए सदाबहार मनोरंजनकर्ता बना हुआ है। इस शो ने जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर जैसे मेगा सितारे तैयार किए। दोस्तों की अपार लोकप्रियता उन अभिनेताओं पर भी बरस गई जो छोटे-छोटे रोल के जरिए इससे जुड़ गए।

आयशा टायलर 'फ्रेंड्स' के सह-अभिनेताओं के साथ(ट्विटर)
आयशा टायलर ‘फ्रेंड्स’ के सह-अभिनेताओं के साथ(ट्विटर)

के साथ बातचीत में मनोरंजन आज रातइस सुपरहिट शो के नौ एपिसोड में नजर आने वाली अभिनेत्री आयशा टायलर ने इससे मिली लोकप्रियता को तौला। टायलर ने चार्ली व्हीलर की भूमिका निभाई थी, जो डेविड श्विमर के रॉस और मैट लेब्लांक के जॉय दोनों के लिए एक प्रेम रुचि थी।

“यह एक विशाल शो था, एक वैश्विक हिट। आज तक, लोग मेरे पास आते हैं और जाते हैं, ‘चार्ली, चार्ली,’ या वे बस जाते हैं, ‘ब्लैक गर्ल फ्रॉम फ्रेंड्स,” टायलर ने कहा।

शो के साथ अपने कार्यकाल के दौरान, टायलर 1994 की शुरुआत के बाद से फ्रेंड्स पर आवर्ती भूमिका पाने वाली पहली अश्वेत व्यक्ति थीं।

टायलर पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने इस बारे में भी बात की कि कैसे वह शो में अपनी पहली उपस्थिति के दौरान बेहद घबराई हुई थीं। लेकिन कलाकार दयालु और स्वागत करने वाले थे।

“मेरे घुटने खटखटा रहे थे। मैं चौंक गया था कि जब मैं सेट पर था तब आपने मेरे दांतों को किटकिटाते हुए नहीं सुना। हम बाहर चले गए, और हमने एक पर्दा कॉल किया [where] हर कोई [does a] शो के अंत में दर्शकों को नमन। जैसा कि हम बैकस्टेज हैं, मैथ्यू पेरी बस झुक जाता है और जाता है, ‘अपने जीवन को बदलने के लिए तैयार हो जाओ,’ ‘टायलर को याद दिलाया।

“यह वास्तव में एक प्यारी, दयालु बात थी जो किसी ऐसे व्यक्ति से कह रही थी जो डर से खुद को पेशाब नहीं करने की कोशिश कर रहा था,” उसने कहा।

52 वर्षीय ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह इस बात से अवगत थी कि बड़े पैमाने पर हिट शो का हिस्सा बनना कितना बड़ा सौदा था। और उसने महसूस किया कि पेरी की बातें सच थीं।

“कभी-कभी आप वास्तव में नहीं जानते कि नौकरी क्या करने जा रही है, यह आपके जीवन को कैसे बदलने जा रही है। आप नहीं जानते कि यह हिट होने वाला है या नहीं। आप यह भी नहीं जानते कि यह अच्छा होगा या नहीं। आप बस अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने के लिए हैं। लेकिन मुझे पता था कि जब मुझे फ्रेंड्स मिले तो यह एक बड़ी बात थी, ”टायलर ने कहा।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *