आकांक्षा दुबे के सह-कलाकार समर सिंह और एक और बुक;  अभिनेता की मौत आत्महत्या से हुई: पुलिस

आकांक्षा दुबे के सह-कलाकार समर सिंह और एक और बुक; अभिनेता की मौत आत्महत्या से हुई: पुलिस

[ad_1]

वाराणसी में एक होटल के कमरे के अंदर भोजपुरी अभिनेता आकांक्षा दुबे के मृत पाए जाने के एक दिन बाद, पुलिस ने सोमवार को भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया। वाराणसी के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अतिरिक्त सीपी) संतोष सिंह ने सोमवार को कहा, “शिकायत में भोजपुरी फिल्मों से जुड़े समर सिंह और संजय सिंह नाम के दो लोगों का नाम है।” यह भी पढ़ें: आकांक्षा दुबे की मौत: इंस्टाग्राम लाइव के दौरान रोते हुए भोजपुरी अभिनेता का वीडियो ऑनलाइन सामने आया

आकांक्षा दुबे समर सिंह के साथ।
आकांक्षा दुबे समर सिंह के साथ।

पुलिस के मुताबिक आकांक्षा की मां ने तहरीर देकर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सिंह ने कहा, “भोजपुरी अभिनेत्री (आकांक्षा दुबे) ने एक होटल में आत्महत्या कर ली। वह मौत की रात एक पार्टी से आई थी।”

इंस्टाग्राम पर उनके कुछ वीडियो हैं जहां वह परेशान और रो रही थीं। दरवाजा अंदर से बंद था, कोई फाउल प्ले नहीं है, सिंह ने आगे कहा। आगे की जांच जारी है, पुलिस ने कहा।

25 वर्षीय दुबे कथित तौर पर एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में थे और सारनाथ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत होटल में ठहरे हुए थे। उनके निजी मेकअप आर्टिस्ट ने उन्हें होटल के कमरे में फांसी पर लटका पाया था।

मैंने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। मैंने बाथरूम में पानी चलने की आवाज सुनी तो मैंने 25 मिनट तक इंतजार किया। लेकिन जब उसने उसके बाद भी दरवाजा नहीं खोला तो मैंने होटल स्टाफ को फोन किया। और दरवाजा खोला तो पाया कि वह लटकी हुई है,” उनके मेकअप आर्टिस्ट राहुल ने पुलिस को बताया।

उन्होंने कहा कि वह पिछले ढाई साल से आकांक्षा के साथ काम कर रहे थे। “वह एक बहादुर लड़की थी, और हमेशा दूसरों के लिए खड़ी रहती थी। मैं उससे पहली बार लॉकडाउन के दौरान मिली थी। बाद में हमें पता चला कि हम दोनों एक ही शहर भदोही से थे। तब से मैं उसके निजी के रूप में काम कर रहा था।” मेकअप कलाकार,” उन्होंने कहा।

आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा, संगीत और फिल्मों में काम किया था। आकांक्षा की इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी और उनकी रील काफी पॉपुलर थी। यह बताया गया है कि अभिनेता कम समय में प्रसिद्धि के लिए बढ़ गया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध कलाकारों में से एक के रूप में प्रमुखता प्राप्त करना शुरू कर दिया।

यदि आपको सहायता की आवश्यकता है या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे इसकी आवश्यकता है, तो कृपया अपने निकटतम मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ से संपर्क करें। हेल्पलाइन: आसरा: 022 2754 6669; स्नेहा इंडिया फाउंडेशन: +914424640050 और संजीवनी: 011-24311918

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *