अशर के कॉन्सर्ट में किम कार्दशियन ने पूरी की बर्थडे विश, स्टार सिंगर के शो में मिला VIP ट्रीटमेंट

अशर के कॉन्सर्ट में किम कार्दशियन ने पूरी की बर्थडे विश, स्टार सिंगर के शो में मिला VIP ट्रीटमेंट

[ad_1]

किम कार्दशियन ने शनिवार रात अशर के संगीत कार्यक्रम में भाग लेने की अपनी जन्मदिन की इच्छा पूरी की। 42 वर्षीय को VIP ट्रीटमेंट मिला, जब वह बचपन के दोस्त एलीसन स्टैटर, हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटन और उनके अफवाह मंगेतर, लुकास गेज के साथ अशर के शो में शामिल हुईं।

किम कार्दशियन(HT_PRINT)
किम कार्दशियन(HT_PRINT)

कार्दशियन ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। वह स्पष्ट रूप से खुश दिख रही थी और एक वीडियो को “OMG द @usher कॉन्सर्ट is (फायर इमोजी)” के रूप में कैप्शन दिया। उसने मंच पर “बैड गर्ल” का प्रदर्शन करने वाले तेयना टेलर और अशर की क्लिप भी पोस्ट की।

किम कार्दशियन अपने दोस्तों के साथ
किम कार्दशियन अपने दोस्तों के साथ

एक क्षण में, अशर ने कार्दशियन और उसके समूह को प्रणाम किया और कहा “व्हाट अप किम, तुमने कर दिखाया।”

जबकि रियलिटी स्टार ने अपने दिल की सामग्री के शो का आनंद लिया, उसने अपनी बेटियों को अगली यात्रा पर कार्यक्रम में लाने का वादा किया।

कार्दशियन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “आखिरकार @उशर को देखने के लिए इसे बनाया, लेकिन मेरी लड़कियां पागल हैं, वे यहां नहीं हैं, इसलिए मुझे उनके साथ जल्द से जल्द वापस आना होगा।”

किम कार्दशियन की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनग्रैब (इंस्टाग्राम)
किम कार्दशियन की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनग्रैब (इंस्टाग्राम)

अक्टूबर 2022 में वापस, कार्दशियन ने लास वेगास में अशर के संगीत समारोह में भाग लेकर और इतालवी रेस्तरां, कार्बोन में रात का भोजन करके अपना जन्मदिन मनाने की योजना बनाई थी, लेकिन खराब मौसम की स्थिति ने उसकी योजनाओं को बिगाड़ दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को सूचित किया था कि हवा की स्थिति के कारण उनकी उड़ान नहीं उतर सकी।

कार्दशियन ने पोस्ट किया था, “विमान हवा के कारण नहीं उतर सका, ऐसा लगता है कि हमारी कार्बोन पार्टी और @usher कॉन्सर्ट नहीं हो रहा है, और हम घर वापस जा रहे हैं।”

कार्दशियन की योजनाओं को रद्द करने के बारे में जानने के बाद, अशर ने 2022 में पोस्ट किया था: “जन्मदिन मुबारक हो किम! मैंने पोस्ट देखी, मुझे नफरत है कि आपने कल रात शो में जगह नहीं बनाई। लेकिन सुनो, जब भी तुम आना चाहते हैं।”

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *