अंबाला में MMU की छात्रा ने किया सुसाइड: PG के कमरे में पंखे पर लटका मिला शव; BSC एग्रीकल्चर की स्टूडेंट थी

अंबाला में MMU की छात्रा ने किया सुसाइड: PG के कमरे में पंखे पर लटका मिला शव; BSC एग्रीकल्चर की स्टूडेंट थी


अंबाला2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अंबाला के मुलाना स्थित महर्षि मार्कंडेश्वर यूनिवर्सिटी (MMU) की छात्रा ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। छात्रा की पहचान किन्नौर (हिमाचल प्रदेश) के यांगपा गांव निवासी आरजू (23) पुत्री धनी राम के रूप में हुई है। छात्रा का शव लटकता देख PG के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छात्रा का शव कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, आरजू यूनिवर्सिटी में BSC एग्रीकल्चर की सेकेंड ईयर की स्टूडेंट थी, जोकि मुलाना-सरकपुर रोड पर एक प्राइवेट PG में किराए पर रहती थी। आरजू ने बीती रात चुन्नी से पंखे पर फंदा लगा सुसाइड कर लिया।

SHO बोले- परिजनों को सूचित किया, हर एंगल से जांच कर रहे
मुलाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि छात्रा ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही छात्रा के कमरे की भी तलाशी ली है, लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। अभी तक आत्महत्या के पीछे कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है।

पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है, जोकि सोमवार तक मुलाना पहुंचेगे। साथ ही पुलिस छात्रा के मोबाइल की भी जांच करेगी, ताकि मौत के पीछे कारणों का खुलासा हो सके।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *